घनसाली । भिलंगना ब्लॉक के मयकोट गांव की एक विवाहिता ने लाटा पुल से बालगंगा नदी में छलांग लगा दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाया। लेकिन शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया। नदी में कूदने का कारण भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। नदी की आगोश में समा कर लापता हुई विवाहिता के पिता ने इस घटना की जांच करने की मांग की है।
परिजनों ने बताया कि बबीता देवी (25)पत्नी जीत लाल बृहस्पतिवार सुबह करीब 10 बजे नाश्ता करने के बाद चमियाला बाजार जाने को कहकर गई थी। बहु के इस तरह गुस्से में जाते हुए देखने पर ससुर बच्चू लाल ने अपने पोते को उसे पूछने के लिए भेजा। अपनी चाची से कारण पूछने के लिए वह लाटा पैदल पुल से कुछ दूर ही पहुंचा था कि, इतने में बबीता लाटा पुल से उफनती बालगंगा नदी में कूद गई। बताया गया कि युवक ने इसकी सूचना लाटा पुलिस चौकी को दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर उसकी तलाश शुरू की। लेकिन नदी के तेज बहाव में उसका कुछ पता नहीं चल पाया।
घनसाली थानाध्यक्ष राजेश बिष्ट ने बताया कि तलाश के लिए एसडीआरएफ को भी मौके पर बुलाया गया है। पति और परिवार ने किसी प्रकार की कहासुनी से इन्कार किया है। महिला के पति जीतू लाल ने बताया कि उनका छह माह का बेटा है, पत्नी के बाजार जाने पर उसने खुद बच्चे के साथ रहने की बात कही थी। लेकिन उसके इस तरह आत्मघाती कदम उठाने की भनक तक नहीं लगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि कोई तहरीर मिलने पर इस घटना की जांच की जाएगी।

By SANOOJ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *